Home फैशन भारत में 8 सर्वश्रेष्ठ लक्जरी जूता ब्रांड

भारत में 8 सर्वश्रेष्ठ लक्जरी जूता ब्रांड

by Rajeev Kumar
0 comment
Luxury Shoe Brands in India

भारत में लग्जरी शू ब्रांड्स – जूते सबसे पहला प्रभावशाली तत्व होते हैं जिस पर आमतौर पर नज़र जाती है और इसलिए इसे स्टाइलिश होने के साथ-साथ पहनने वालों के लिए उद्देश्यपूर्ण भी होना चाहिए।

आज इस फैशन की दुनिया में अपनी अलमारी में सबसे बेहतरीन जूतों की जोड़ी होना बहुत ज़रूरी है। पुरुष और महिला दोनों ही अच्छे दिखने वाले जूते पहनना पसंद करते हैं और वे अपने पहनावे और एक्सेसरीज़ से मेल खाने के लिए चमड़े, फ़ॉर्मल और स्पोर्ट्स जूतों की एक दर्जन जोड़ी रखना पसंद करते हैं। भारत में लग्जरी जूतों का एक ऐसा सेगमेंट भी है

जहाँ आपको सिर्फ़ डिज़ाइनर और स्टाइलिश लग्जरी जूते मिलेंगे जो आपके स्टेटस और व्यक्तित्व को निखारेंगे। ऑफ़लाइन और ऑनलाइन दोनों जगह इतने सारे लग्जरी जूतों के ब्रांड उपलब्ध हैं, इसलिए आपके व्यक्तित्व के साथ मेल खाने वाले सबसे बेहतरीन लग्जरी जूतों को चुनना काफी समय लेने वाला काम है। आपकी मदद के लिए यहाँ भारत में सबसे बेहतरीन लग्जरी शू ब्रांड्स की सूची दी गई है।

एडिडास

एडिडास एक लोकप्रिय जूता ब्रांड है जो स्पोर्ट्स फुटवियर और एक्सेसरीज़ में अपने अनोखे डिज़ाइन और गुणवत्ता के लिए जाना जाता है। आरामदायक स्नीकर्स से लेकर स्पोर्ट्स शूज़ तक, महिलाओं और पुरुषों के लिए एडिडास शूज़ एडवेंचर, ट्रेकिंग, रनिंग और अन्य सभी आउटडोर गतिविधियों के लिए आदर्श हैं। यह जर्मन बहुराष्ट्रीय कंपनी है जो पुरुषों और महिलाओं के लिए लग्जरी फुटवियर डिज़ाइन करने में भी माहिर है, लेकिन वे मुख्य रूप से स्पोर्ट्सवियर, जूते और स्नीकर्स पर ध्यान केंद्रित करते हैं।

वुडलैंड

शान और स्टाइल का मिश्रण, वुडलैंड भारत में एक ऐसा शू ब्रांड है जो 50 के दशक की शुरुआत से ही आउटडोर और एडवेंचर गतिविधियों के लिए जूते डिजाइन करने पर केंद्रित है। यह हाथ से सिले हुए चमड़े के जूतों का पहला निर्माता है जिसने दुनिया भर में पूरे जूता बाजार में सफलतापूर्वक धूम मचा दी है। यह प्रदर्शन परिधान और अन्य आउटडोर गियर की व्यापक रेंज प्रदान करता है।

रेड चीफ

रेड चीफ लीयान ग्लोबल प्राइवेट लिमिटेड की इकाई है जो अपने सभी जूतों के मॉडल में मर्दाना तत्व के साथ गुणवत्तापूर्ण और उत्तम दर्जे के फुटवियर की व्यापक रेंज पेश करने पर केंद्रित है। मजबूत डिजाइन से लेकर रचनात्मक शैलियों और सूक्ष्म कैजुअल जूतों तक, यह एक ऐसा शू ब्रांड है जो सब कुछ कवर करता है। तो, रेड चीफ के बेहतरीन लग्जरी जूतों के साथ अपने स्टाइल को एक नया रूप दें।

नाइके

भारत में एक और लोकप्रिय जूता ब्रांड नाइकी है जो अंतरराष्ट्रीय ब्रांड है जो पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षण जूते और क्रॉस-ट्रेनिंग जूते बेचता है। यह अग्रणी खेल व्यवसाय ब्रांड और सबसे बड़ा खेल उपकरण निर्माता है। वे विभिन्न प्रकार के जूते और डिज़ाइन डिज़ाइन करते हैं, यहाँ तक कि उनके खेल के जूते भी लग्जरी टोन के साथ आते हैं जो ब्रांड को थोड़ा शानदार बनाते हैं।

बहुत सूखा

यह यू.के. आधारित जूता निर्माता आधुनिक डिजाइन के सामान और फैशन के कपड़े बेचता है और ब्रिटिश शैली के लक्जरी जूतों में भी माहिर है। फैशनेबल से लेकर कैजुअल और मजबूत डिजाइन के जूतों तक, आपको सुपरड्राई द्वारा पुरुषों और महिलाओं के लिए समान रूप से उत्तम दर्जे के और लक्जरी जूते के डिजाइन मिलेंगे।

स्टीव झुंझलाना

यह अमेरिकी फैशन ब्रांड है जो उच्च-स्तरीय फैशन एक्सेसरीज और कपड़ों का कारोबार करता है। वे प्रतिष्ठित फुटवियर मॉडल डिजाइन करते हैं जो उनकी समृद्ध विशेषज्ञता को आकर्षक डिजाइनों के साथ मिलाते हैं। उनके चेल्सी बूट सबसे ज्यादा बिकने वाले जूते हैं जो कालातीत लालित्य और डिजाइन को दर्शाने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।

क्लार्क्स

यह अंतर्राष्ट्रीय जूता निर्माण ब्रांड है जो आविष्कार, शिल्प कौशल और नवाचार का अनूठा संयोजन है। यह जूता ब्रांड पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए जूतों के अद्भुत और अनोखे डिज़ाइन पेश करता है। यह अभिनव जूता ब्रांड है जो आधुनिक फैशन वियर और फुटवियर को दर्शाता है। आप उनके सॉलिड हील वाले बूट्स देख सकते हैं जिनमें स्लीक साइड क्लोजर डिटेलिंग या पुरुषों के लिए अनोखे डिज़ाइन में फॉर्मल शूज़ हैं।

हीटवेव

अगर आप लग्जरी जूतों की सबसे अच्छी जोड़ी की तलाश में हैं जो एक ही समय में आकर्षक और क्यूट हों, तो हीटवेव शू ब्रांड देखें जिसमें महिलाओं के लिए लग्जरी फुटवियर का शानदार कलेक्शन शामिल है। यह लग्जरी फुटवियर के लिए रोज़मर्रा का ब्रांड है और इसके जूते थोड़े महंगे हैं, जो आधुनिक महिलाओं की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किए गए गुणवत्ता और सुरुचिपूर्ण ढंग से डिज़ाइन किए गए जूते पेश करते हैं। वे ऐसे क्लासी जूते पेश करने पर ध्यान केंद्रित करते हैं जो आधुनिक महिलाओं की फैशन सेंस के लिए उपयुक्त हैं।

तो, ये थे भारत में लग्जरी जूतों के शीर्ष 8 ब्रांड। क्रॉस ट्रेनिंग या रनिंग के लिए पुरुषों के जूतों की बात करें तो ऐसे अन्य ब्रांड भी हैं जिन पर विचार करना उचित है। आपको ऑनलाइन कलेक्शन की जांच करनी चाहिए और पुरुषों के लिए लग्जरी फुटवियर की अपनी अगली खरीदारी पर पैसे बचाने के लिए कूपन डील और कोड का भी उपयोग करना चाहिए।

You may also like

Leave a Comment

About Us

We’re a media company. We promise to tell you what’s new in the parts of modern life that matter. Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Ut elit tellus, luctus nec ullamcorper mattis, pulvinar dapibus leo. Sed consequat, leo eget bibendum sodales, augue velit.

@2024 – All Right Reserved.