Home फीलिंग्स अनजान लड़की को पटाने के तरीके 

अनजान लड़की को पटाने के तरीके 

by Dev
1 comment
anjan ladki ko kase ptaya jata hai janiye tarike

क्या आपके साथ भी कभी ऐसा हुआ है कि आप कहीं बस में जा रहे हो या ट्रेन से सफर कर रहे हो। इसके अलावा किसी मेले में या फिर किसी शादी में आपको कोई लड़की पसंद आ गई हो और आप उससे दोस्ती करना चाहते हो। लेकिन आपको यह नहीं पता कि अनजान लड़की को पटाने के तरीके क्या है तो यह लेख आपके फायदेमंद साबित हो सकता है क्योंकि हम आपको बताने जा रहे हैं अनजान लड़की को पटाने के तरीके। 

अनजान लड़की को पटाने के तरीके जाने

anjan ladki ko ptane ke tarike

अनजान लड़की को पटाने के तरीके जाने से पहले आपको यह भी जानना चाहिए कि अनजान लड़की से बातचीत शुरू करना कई बार रिस्क से भरपूर भी हो सकता है इसीलिए आपको सोच समझ कर ही ऐसा करना चाहिए। 

* जिस लड़की से आप बात करना चाहते हैं और वह आपके लिए अनजान है तो सबसे पहले आपको यह देखना चाहिए कि क्या वह आपके कॉलेज में है या फिर वह आपके स्कूल में पढ़ती है या आपकी कोचिंग में पढ़ती है। यदि इनमें से किसी एक जगह पर आपको लड़की पसंद आई है तो यह फायदे वाली बात साबित हो सकती है।

सबसे बेहतर : पुरुषो के लिए सेक्स पावर कैप्सूल कौन-सा है व् इसे कैसे खरीदें।

क्योंकि आप उससे नोट्स मांगने के बहाने बातचीत शुरू कर सकते हैं। जब वह आपको नोट्स दे तो आप उसे नोट्स लौटाते समय शुक्रिया अदा करना ना भूले। ऐसे धीरे-धीरे कर आपकी बातचीत होने लगेगी।

* जो लड़की आपको पसंद आई है या फिर आप जिस अनजान लड़की को पटाना चाह रहे हैं। यदि वह आपके साथ काम करती है या फिर कुछ ऐसा है जिससे कि आप उससे रोज मिलते हैं तो आपको शुरुआत एक स्माइल देने से करनी है।

anjan ladki ko kase ptaya jata hai

आपको उस लड़की को रोज स्माइल देनी है और धीरे-धीरे कर आप उससे हाय हेलो शुरू कर सकते हैं। ऐसे ही भविष्य में आपकी काफी अच्छी बातचीत होने लगेगी।

अनजान लड़की को पटाना सीखें

यदि आप किसी बस या फिर ट्रेन में किसी अनजान लड़की से बात करना चाह रहे हैं और यह सोच रहे हैं कि उस अनजान लड़की को कैसे पटाए तो नीचे हम आपको कुछ तरीकों के बारे में बता रहे हैं। 

जरुरी सुचना : लड़के से प्यार का इजहार करने के तरीके 

* मान लीजिए यदि किसी लड़की के पास कोई स्कूटी है और वह सड़क पर खड़ी हुई उसे स्टार्ट करने की कोशिश कर रही है और वह काफी कोशिश के बाद भी स्टार्ट नहीं हो रही तो आप अपनी तरफ से मदद का हाथ बढ़ा कर उस लड़की की स्कूटी स्टार्ट कर सकते हैं जिससे कि आप उसकी नजरों में अच्छे बन जाएंगे और आप धीरे-धीरे इस तरह से ही उससे हाय हेलो करना शुरू कर सकते हैं। 

* मान लीजिए कोई लड़की आपको बस या फिर ट्रेन में मिलती है और आप उससे बात करने के इच्छुक है तो आपको उससे किसी जगह का पता पूछने के बहाने बात कर लेनी चाहिए या फिर यदि आप किसी रेस्टोरेंट में मिलते हैं तो आप उससे आप पूछ सकते हैं कि वहां का कौन सा खाना अच्छा है क्योंकि आप पहली बार वहां पर खाने के लिए गए हैं।

anjan ladki ko kya dena chahiye

इसी प्रकार से यदि कोई लड़की आपके कक्षा में है तो आप उससे गणित का कोई सवाल पूछ कर मदद करने के बहाने से बातचीत आगे बढ़ा सकते हैं। 

अनजान लड़की से बात करने का तरीका

कहा जाता है की लड़कियों से बात करना बहुत ज्यादा मुश्किल होता है। इससे ज्यादा मुश्किल होता है किसी अनजान लड़की से बात करना। अनजान लड़कियों से बात करना आसान नहीं होता है अब आप किसी से अंदाजा लगा सकते हैं की लड़कियां बहुत ज्यादा अलग स्वभाव की होती है वह सभी से बात करना जरूरी नहीं समझती है। न ही वह सबसे बात करने में कंफर्टेबल होती हैं अब ऐसे में भी यदि आप किसी अनजान लड़की को पटाने के तरीके के बारे में सोच रहे हैं तो यकीनन यह काफी मुश्किल होगा।

* आपको यह भी देखना चाहिए कि आप उस लड़की से किस वजह से मिले है। मान लीजिए आप दोनों एक जगह पर काम करते हैं तो आप उसे अपने भविष्य इस फील्ड  में अपने करियर को लेकर बातें करना शुरू कर सकते हैं।

जानिए : रोमांस कैसे करते हैं? पति-पत्नी हो या गर्लफ्रेंड ब्वॉयफ्रेंड दोनों के लिए है जरूरी

इससे आपकी अच्छी दोस्ती हो सकती है। अनजान लड़की को पटाते समय सबसे ज्यादा ध्यान रखने योग्य बात यह है कि जब भी आप उसे लड़की से बात करना चाहे तो आपको उसे कंफर्टेबल फील कराना है।

anjan ladki ko kase purpose karna chahiye

उसको ऐसा महसूस नहीं होना चाहिए कि आप उसे पटाने का प्रयास कर रहे हैं। आप उसकी भावनाओं के कदर करनी चाहिए यदि वह आपसे एक बार बात करने से मना कर देती है तो आपको दोबारा बात करने का प्रयास नहीं करना चाहिए। 

इस लेख के माध्यम से हमने आपको अनजान लड़की को पटाने के तरीके बताए हैं। इन तरीकों को अपनाकर आप निश्चित रूप से ही किसी अनजान लड़की से बातचीत तो शुरू कर ही सकते हैं। इसके बाद बाकी आपके व्यवहार पर निर्भर करता है। याद रहे अनजान लड़की से दोस्ती करना आसान काम नहीं होगा।

You may also like

1 comment

sumit September 26, 2024 - 12:29 pm

भाई लड़की पटाने के तरीके तो बेहतरीन बताये है और जल्दी बात बन जाये वेट न करने पड़े ऐसे कोई तरीके लेकर आयो

Reply

Leave a Comment

About Us

We’re a media company. We promise to tell you what’s new in the parts of modern life that matter. Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Ut elit tellus, luctus nec ullamcorper mattis, pulvinar dapibus leo. Sed consequat, leo eget bibendum sodales, augue velit.

@2024 – All Right Reserved.